अभी अभी: बडगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर के एक स्थानीय आतंकी को मार गिराया, हथियार भी बरामद

मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का मुखौटा संगठन दी रेसिडेंस फ्रंट का सक्रिय सदस्य था। सुरक्षाबलों को उसके पास से एक एके-47 रायफल के अलावा अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

A local terrorist killed in Budgam

A local terrorist killed in Budgam

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में तड़के सुबह मुठभेड़ की खबर है। जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में हुये इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकी संगठन टीआरएफ के स्थानीय आतंकी (Terrorist) को मार गिराया है।  

छत्तीसगढ़: सुकमा में पूना नर्कोम अभियान को मिल रही अपार सफलता, लाखों के इनामी सहित 23 नक्सलियों ने किया सरेंडर

सैन्य अधिकारियों के अनुसार, खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए सेना, अर्धसैन्य बलों और पुलिस की संयुक्त टीम को चरार-ए-शरीफ इलाके की छानबीन के लिए भेजा गया था। जहां पर छिपे आतंकी ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि सुरक्षाबलों ने उसे सरेंडर करने का मौका दिया लेकिन आतंकी ने अपनी गोलीबारी जारी रखी, लिहाजा सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दिया है।

बताते चलें कि सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके को घेर लिया था और आतंकी (Terrorist) के बच निकलने के सारे रास्ते बंद कर दिये थे। थोड़े देर के बाद ही सुरक्षाबलों ने इस स्थानीय आतंकी को मार गिराया। मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का मुखौटा संगठन दी रेसिडेंस फ्रंट का सक्रिय सदस्य था। सुरक्षाबलों को उसके पास से एक एके-47 रायफल के अलावा अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें