जम्मू कश्मीर: श्रीनगर मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, टारगेट किलिंग में शामिल लश्कर कमांडर भी ढेर

इस मुठभेड़ में मारे गये तीनों आतंकी (Terrorists) लश्कर-ए-तैयबा का मुखौटा संगठन ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) के सदस्य थे, जो पिछले कई महीनों से घाटी में हो रही टारगेट किलिंग में शामिल थे।

Terrorists

Pic Credit: @TOI

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है। श्रीनगर के रामबाद इलाके में सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने एक मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित तीन आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है। ये तीनों आतंकी घाटी में हो रही टारगेट किलिंग मामले में शामिल थे।

जम्मू कश्मीर के अमन-चैन को बिगाड़ने पर अमादा पाक, घाटी में आतंकी घुसपैठ के लिए ISI ने अपनाई ये खतरनाक रणनीति

सैन्य अधिकारियों के अनुसार, खुफिया जानकारी के बाद सशस्त्र बल और राज्य पुलिस की ज्वाइंट टीम को रामबाद के चिह्नित इलाके की छानबीन के लिए भेजा गया। इसी दौरान वहां छिपे आतंकियों (Terrorists) ने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि हमारे जवानों ने उन्हें सरेंडर का मौका दिया लेकिन उनकी फायरिंग नहीं थमी। इसके बाद जवानों की जवाबी कार्रवाई ने मुठभेड़ की शक्ल अख्तियार कर ली।

सैन्य अधिकारियों ने बताया कि इस मुठभेड़ में मारे गये तीनों आतंकी (Terrorists) लश्कर-ए-तैयबा का मुखौटा संगठन ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) के सदस्य थे, जो पिछले कई महीनों से घाटी में हो रही टारगेट किलिंग में शामिल थे। मारे गये आतंकियो में लश्कर का टॉप कमांडर मेहरान भी शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें