जम्मू कश्मीर: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

एहतियात के तौर पर चंदाजी इलाके में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है और आतंकियों (Militants) के बच निकलने वाले सारे रास्ते को सिल कर दिया है। 

Militants

जम्मू कश्मीर को आतंक मुक्त करने के लिए सुरक्षाबलों के चलाये जा रहे ऑल ऑउट अभियान के तहत भारतीय जवानों ने उत्तरी कश्मीर के जिला बांदीपोरा इलाके के चंदाजी इलाके में दो-तीन आतंकियों (Militants) को घेर लिया। सुरक्षाबल के जवानों ने पहले तो आतंकियों को सरेंडर का मौका दिया, लेकिन जब वे नहीं मानें तो दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। अभी तक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है।

जम्मू में हाई अलर्ट: रेलवे स्टेशन के पास सैन्य वर्दी में दिखाई दिये दो संदिग्ध, सेना के जवान ने आईडी मांगा तो वहां से फरार हो गये

बांडीपोरा जिले के पुलिस के अनुसार, मंगलवार सुबह तड़के ही खूफिया सूत्रों की सटीक सूचना के आधार पर सेना, सीआरपीएफ और पुलिस बल की एक ज्वाइंट टीम ने चंदाजी इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। इसके बाद चिह्नित स्थल के आस-पास की तलाशी शुरू कर दी। इसी दौरान एक घर में छुपे आतंकियों (Militants) ने जवानों पर फायरिंग की। लेकिन जवानों ने पहले इन आतंकियों से हथियार डालकर सरेंडर करने का अनुरोध किया। जिसके जवाब में आतंकियों की फायरिंग जारी रही, नतीजन सुरक्षाबलों की कार्रवाई के बाद ये मुठभेड़ शुरू हो गया।

इसी बीच सुरक्षाबलों की एक टीम आसपास रहने वाले लोगों को सुरक्षित निकाल रही है। एहतियात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है और आतंकियों (Militants) के बच निकलने वाले सारे रास्ते को सिल कर दिया है। 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें