जम्मू-कश्मीर में 2 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार और IED के बॉक्स बरामद

Jammu And Kashmir: इन आतंकियों से पूछताछ की जा रही है कि वह इन हथियारों को लेकर कहां से आए थे और कहां जा रहे थे। सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी लोकल के हैं।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

Jammu And Kashmir: जांच में आतंकियों के पास से 2 मैगजीन के साथ एक एके-47 राइफल, 3 मैगजीन के साथ एक एम-4 यूएस कार्बाइन, 12 मैगजीन के साथ छह चीनी पिस्टल और आईईडी से भरा बाक्स बरामद किया गया।

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 2 एके-47 राइफल, हथियार और IED से भरे बॉक्स बरामद हुए हैं। इन आतंकियों को कुलगाम के जवाहर टनल के पास से गिरफ्तार किया गया है, ये ट्रक से कश्मीर जा रहे थे। अब इन आतंकियों से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि पुलवामा हमले में शामिल जैश के आतंकी भी ट्रक के जरिए ही श्रीनगर पहुंचे थे। इस मामले में भी सुरक्षाबलों को जैसे ही ट्रक की सूचना मिली तो फौरन कार्रवाई की गई है और ट्रक को जवाहर टनल के पास रोक दिया गया।

ये भी पढ़ें- कैप्टन विक्रम बत्रा जयंती: ‘ऑपरेशन विजय’ के दौरान दुश्मनों को चटाई थी धूल, साथी के लिए दी जान

जांच में आतंकियों के पास से 2 मैगजीन के साथ एक एके-47 राइफल, 3 मैगजीन के साथ एक एम-4 यूएस कार्बाइन, 12 मैगजीन के साथ छह चीनी पिस्टल और आईईडी से भरा बाक्स बरामद किया गया।

अब इन आतंकियों से पूछताछ की जा रही है कि वह इन हथियारों को लेकर कहां से आए थे और कहां जा रहे थे। सूत्रों का कहना है कि ये आतंकी लोकल के ही हैं।

आतंकियों की पहचान शोपियां के छोटीपोरा के बिलाल अहमद कुट्टे व शाहनवाज अहमद मीर के रूप में हुई है। 

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें