जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने सोशल मीडिया पर डाली हिट लिस्ट, इन लोगों को बना सकते हैं निशाना

Jammu and Kashmir: सोशल मीडिया पर राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों की एक हिट लिस्ट जारी की गई थी, जिसके बाद राज्य में हड़कंप मच गया था।

BDC chairman murder

सांकेतिक तस्वीर।

Jammu and Kashmir पुलिस के मुताबिक इस मामले में जांच चल रही है और साइबर इन्वेस्टिगेशन यूनिट इसमें जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि उन लोगों को भी ट्रेस किया जा रहा है, जो इस लिस्ट को शेयर कर रहे हैं।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में कोरोना काल में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकियों ने सोशल मीडिया पर एक ‘हिट लिस्ट’ जारी कर लोगों को निशाना बनाने की धमकी दी है।

इस मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले को इस एंगल से खंगाल रही है कि ये किसी की शरारत भी हो सकती है और गंभीर मामला भी हो सकता है। अभी कुछ भी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता। मामले की छानबीन की जा रही है।

ये भी पढ़ें- सऊदी अरब ने पाकिस्तान को दिया करारा झटका, खैरात में दिये जाने वाले अरबों डॉलर पर लगाया प्रतिबंध

दरअसल सोशल मीडिया पर राजनीतिक कार्यकर्ताओं और सुरक्षाबलों की एक हिट लिस्ट जारी की गई थी, जिसके बाद राज्य में हड़कंप मच गया था।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में जांच चल रही है और साइबर इन्वेस्टिगेशन यूनिट इसमें जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि उन लोगों को भी ट्रेस किया जा रहा है, जो इस लिस्ट को शेयर कर रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि जांच में ऐसा लग रहा है कि ये स्लीपर सेल का काम हो सकता है। जिसे सोशल मीडिया पर दहशत फैलाने के लिए अंजाम दिया जा रहा है। कथित तौर पर इसमें आम नागरिकों के अलावा, नेता और सुरक्षाकर्मियों के नाम हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें