जम्मू कश्मीर: बडगाम में आतंकियों ने BDC चेयरमैन की हत्या की, घात लगाकर किया हमला

बुधवार शाम जम्मू कश्मीर के बडगाम इलाके में आतंकियों ने एक BDC Chairman की हत्या कर दी है। भूपिंदर की मौके पर ही मौत हो गई।

Mumbai

सांकेतिक तस्वीर।

बुधवार शाम जम्मू कश्मीर के बडगाम इलाके में आतंकियों ने एक सरकारी अधिकारी की हत्या कर दी है। आतंकियों ने खाग इलाके में बीडीसी चेयरमैन (BDC Chairman) भूपिंदर सिंह को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। 

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के हौसले बुलंद हैं। सुरक्षाबल लगातार आतंकियों पर कार्रवाई कर रहे हैं लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

बुधवार शाम जम्मू कश्मीर के बडगाम इलाके में आतंकियों ने एक सरकारी अधिकारी की हत्या कर दी है। आतंकियों ने खाग इलाके में बीडीसी चेयरमैन (BDC Chairman) भूपिंदर सिंह को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। भूपिंदर की मौके पर ही मौत हो गई।

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक ये मामला बुधवार शाम लगभग 7 बजकर 45 मिनट का है। भूपिंदर की सुरक्षा में 2 जवान भी तैनात थे लेकिन उन्होंने इन दोनों पुलिसकर्मियों को खाग पुलिस स्टेशन पर उतार दिया था। इसके बाद भूपिंदर श्रीनगर स्थित अपने घर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: कम नहीं हो रहा देश में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में सामने आए 86,508 नए मामले

आतंकी पहले से ही घात लगाकर बैठे थे और उन्होंने भूपिंदर पर अचानक से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि सुरक्षाबलों की ओर से आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इसी वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं और आम जनता, अधिकारी और सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें