जम्मू कश्मीर: बडगाम में आतंकियों ने पुलिसकर्मी को किडनैप करने के बाद मार डाला, दी यातनाएं

Jammu and Kashmir: पुलिसकर्मी का शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर खेतों से बरामद हुआ। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हालांकि अभी तक कोई अहम सुराग नहीं मिल सका है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर।

Jammu and Kashmir: पुलिसकर्मी का शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर खेतों से बरामद हुआ। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हालांकि अभी तक कोई अहम सुराग नहीं मिल सका है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिशें रचते रहते हैं।

ताजा मामला जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बडगाम जिले का है। यहां आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को अगवा करने के बाद उसकी हत्या कर दी है। आतंकियों ने बंदूक की नोक पर पुलिसकर्मी को अगवा किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

पुलिसकर्मी का शव गुरुवार सुबह गांव के बाहर खेतों से बरामद हुआ। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। हालांकि अभी तक कोई अहम सुराग नहीं मिल सका है।

जानकारी के मुताबिक, मोहम्मद अशरफ आईआरपी जवान थे। वह बुधवार को छुट्टी में अपने घर आए थे। रात को जब वह घर के बाहर निकले तो आतंकियों ने उनका किडनैप कर लिया।

Jammu Kashmir: केंद्र शासित प्रदेश बनने के बाद जम्मू-कश्मीर में पहले चुनाव की घोषणा, इस तारीख से होगी वोटिंग

पुलिस को उनकी गुमशुदगी की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस उन्हें ढूंढने में लग गई। गुरुवार सुबह उनका शव गांव के बाहर बटपोरा इलाके में मिला।

उन्हें पेड़ से बांधा गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या से पहले आतंकियों ने पुलिसकर्मी को बहुत यातनाएं दी थीं। कहा जा रहा है कि आतंकियों ने उनकी हत्या मुखबिरी के शक में की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें