जम्मू कश्मीर: श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 5 नागरिकों के घायल होने की खबर

घाटी में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला श्रीनगर का है।

Jammu and Kashmir

आतंकियों (Terrorists) ने श्रीनगर की हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर सुरक्षाबलों के ऊपर ग्रेनेड से हमला किया है। इस आतंकी हमले में 5 नागरिकों के घायल होने की बात सामने आई है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला श्रीनगर का है।

खबर मिली है कि आतंकियों (Terrorists) ने श्रीनगर की हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर सुरक्षाबलों के ऊपर ग्रेनेड से हमला किया है। इस आतंकी हमले में 5 नागरिकों के घायल होने की बात सामने आई है।

फिलहाल इस आतंकी हमले से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

इससे पहले आतंकियों ने आज सुबह दक्षिण कश्मीर के शोपियां (Sopian) जिले के जैनपोरा के क्रालचक इलाके में सीआरपीएफ की टीम पर फायरिंग की थी। इस गोलीबारी में सीआरपीएफ (CRPF) का एक जवान घायल हो गया था।

झारखंड: पूर्वी सिंहभूम के सीमाई इलाके हैं नक्सलियों के सेफ जोन, ऐसे बच निकलते हैं नक्सली

आतंकियों ने 9 अगस्त को भी नापाक हरकत को अंजाम दिया था और अनंतनाग जिले में भाजपा सरपंच और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हमले में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी शामिल थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें