जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने नापाक मंसूबे नाकामयाब, जवानों को निशाना बनाने के लिए लगाई गई IED बरामद

Jammu and Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन सैनिकों की सतर्कता की वजह से एक बड़ा नुकसान टल गया। 

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि पुलवामा सर्कुलर रोड आइईडी मिली है। हालांकि इसे डिफ्यूज कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन सैनिकों की सतर्कता की वजह से एक बड़ा नुकसान टल गया।

छत्तीसगढ़: बीजापुर हमले के बाद नक्सलियों को सता रहा सुरक्षाबलों का डर, फैलाया एयर स्ट्राइक का प्रोपगेंडा

कहा जा रहा है कि सुरक्षाबलों की कार्रवाई ने आतंकी संगठनों की नींद उड़ा दी है। यही वजह है कि आतंकी क्षेत्र में अपना वर्चस्व कायम करने और जवानों से बदला लेने के लिए साजिशें रच रहे हैं।

आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर (Jammu and Kashmir) के जिला पुलवामा में सर्कुलर रोड पर आईईडी लगाया था। इस रास्ते पर अक्सर सेना के जवानों का मूवमेंट होता है। लेकिन समय रहते ही आईईडी का पता लग गया और उसे डिफ्यूज कर दिया गया।

कहा जा रहा है कि आतंकियों ने जवानों को निशाना बनाने के लिए इस आईईडी को प्लांट किया था। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि ये आईईडी बहुत खतरनाक और पावरफुल था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें