जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए आतंकियों ने बदली रणनीति, फिर भी जवानों ने 3 आतंकियों को ढेर किया

मारे गए आतंकियों (Terrorists) के पास से हथियार बरामद हुए हैं। वहीं बडगाम में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में पुलिस का एसपीओ भी शहीद हुआ है।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

आतंकियों (Terrorists) को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है। आईजीपी कश्मीर ने शहीद एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ को श्रद्धांजलि दी है। सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला शोपियां का है। यहां सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों के पास से हथियार बरामद हुए हैं। वहीं बडगाम में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में पुलिस का एसपीओ भी शहीद हुआ है। इस मुठभेड़ के दौरान 2 आतंकी भाग खड़े हुए।

आतंकियों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है। आईजीपी कश्मीर ने शहीद एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ को श्रद्धांजलि दी है। सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया, पिस्टल और हैंड ग्रेनेड बरामद

आईजी ने इस बारे में बताया है कि उन्हें ये सूचना मिली थी कि लश्कर कमांडर यूसुफ और एक अन्य आतंकी एक घर में छिपा हुआ है। इसके बाद सेना और पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। आतंकी भाग निकले हैं और उन्हें ढूंढने के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है।

उन्होंने कहा कि हम हर चुनौती से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने ये भी बताया कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए अपनी रणनीति में भी बदलाव किया है और वह अब आईईडी का ज्यादा उपयोग कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें