जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने CRPF कैंप पर ग्रेनेड हमला किया, बाल-बाल बचे जवान, एक जानवर की मौत

Jammu and Kashmir: श्रीनगर के नूरबाग इलाके का है। यहां आतंकियों ने शुक्रवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर पर एक ग्रेनेड फेंका।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: श्रीनगर के नूरबाग इलाके में आतंकियों ने शुक्रवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर पर एक ग्रेनेड फेंका। इस हमले में जवान बाल-बाल बच गए लेकिन एक कुत्ते की मौत हो गई। 

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिशें रच रहे हैं।

ताजा मामला श्रीनगर के नूरबाग इलाके का है। यहां आतंकियों ने शुक्रवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शिविर पर एक ग्रेनेड फेंका।

हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक, इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने सुबह 6.40 बजे CRPF के शिविर पर ग्रेनेड फेंका। हालांकि ये ग्रेनेड शिविर के बाहर फटा और इसमें एक कुत्ते की मौत हो गई।

Coronavirus: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 97,96,770, दिल्ली में आंकड़ा 6 लाख के पार

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को कुलगाम में भी आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाया था और ग्रेनेड से हमला किया था। हालांकि इस हमले में भी किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ था। 

गौरतलब है कि प्रदेश में डीडीसी के चुनावों में लोगों का उत्साह देखने को मिल रहा है, जिससे आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं। यही वजह है कि आतंकी लोगों में खौफ पैदा करने के लिए इस तरह के हमलों को अंजाम दे रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें