जम्मू कश्मीर: आतंकी ने सुरक्षाबलों के सामने किया सरेंडर, एक AK-47 बरामद, देखें VIDEO

घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। सुरक्षाबलों की ओर से चलाए जा रहे इन ऑपरेशन्स की वजह से आतंकी घबराए हुए हैं।

Terrorist

गुलशनपुरा का रहने वाला एक आतंकी (Terrorist), जो इसी साल 25 सितंबर को भाग गया था, ने कल सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर कर दिया। उसके पास से एक AK-47 बरामद की गई है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। सुरक्षाबलों की ओर से चलाए जा रहे इन ऑपरेशन्स की वजह से आतंकी (Terrorist) घबराए हुए हैं। वह या तो जान बचाकर भाग रहे हैं, या सरेंडर कर रहे हैं।

ताजा मामला ये है कि गुलशनपुरा का रहने वाला एक आतंकी, जो इसी साल 25 सितंबर को भाग गया था, ने कल सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर कर दिया। उसके पास से एक AK-47 बरामद की गई है। आतंकी द्वारा सरेंडर करने का वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि इससे पहले खबर सामने आई थी कि जम्मू संभाग (Jammu and Kashmir) के किश्तवाड़ में आतंकी संगठन युवाओं को गुमराह करने की साजिशें रच रहे हैं। केशवान का एक युवक आतंकियों के बहकावे में भी आ गया है और लश्कर में शामिल हो गया है। ऐसे में सुरक्षाबल सतर्क हो गए हैं।

Coronavirus: देश में कोरोना के मामलों में दर्ज की गई बड़ी कमी, 24 घंटे में आए 36,469 नए केस

बता दें कि केशवान से बीते महीने सलीम नाम का युवक लापता हो गया था। उसके परिवार ने 17 अक्टूबर को रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। चूंकि सलीम के पिता भी आतंकी थे और 2008 में मारे गए थे, तो सुरक्षाबल इस एंगल से भी जांच कर रहे थे।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सलीम का चाचा भी आतंकवादी था। इसलिए एजेंसियां सलीम के आतंकी बनने के पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही थीं।

मिली जानकारी के मुताबिक, सलीम के आतंकी बनने के साथ किश्तवाड़ जिले में 4 सक्रिय आतंकी हैं। इसके साथ ही खबर ये भी है कि आतंकी संगठन भोले-भाले युवकों को बहला फुसलाकर आतंकी बना रहे हैं और फिर उनसे दहशत फैलवा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें