जम्मू-कश्मीरः आतंकी संगठन जैश के नेटवर्क का भंडाफोड़, आतंकियों के 7 मददगार गिरफ्तार

अवंतीपोरा पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर अनंतनाग के त्राल इलाके और संगम क्षेत्र में ग्रेनेड हमलों की घटनाओं में शामिल जैश के एक आतंकी संगठन के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

जैश (Jaish) के नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के इस ऑपरेशन में अवंतीपोरा पुलिस, सेना की 42 आरआर और सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन शामिल थी। भंडाफोड़ करने के दौरान आतंकियों के छह मददगार गिरफ्तार किए गए हैं।

जम्मू-कश्मीरः आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस बीच अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां आतंकी संगठन जैश (Jaish) के नेटवर्क का भंडाफोड़ हुआ है।

अवंतीपोरा पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ मिलकर अनंतनाग के त्राल इलाके और संगम क्षेत्र में ग्रेनेड हमलों की घटनाओं में शामिल जैश (Jaish) के एक आतंकी संगठन के नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है।

Jammu Kashmir DDC Elections Results: सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी BJP, गुपकार गठबंधन को मिली 112 सीटें

भंडाफोड़ करने के इस ऑपरेशन में अवंतीपोरा पुलिस, सेना की 42 आरआर और सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन शामिल थी। भंडाफोड़ करने के दौरान आतंकियों के छह मददगार गिरफ्तार किए गए हैं।

पुलिस ने बताया है कि आतंकियों के यह मददगार त्राल में पोस्टर चिपकाने में शामिल थे। चुनाव बहिष्कार के लिए ये पोस्टर चिपकाए गए थे। आतंकियों के इन मददगारों के पास से विस्फोटक पदार्थ और कई संदिग्ध चीजें बरामद की गई हैं। इन सब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और इनसे पूछताछ की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें