जम्मू कश्मीर: इंटरनेशनल बॉर्डर पर आतंकी घुसपैठ की आशंका, BSF को मिली सुरंग

BSF को मिली इस सुरंग की लंबाई करीब 150 मीटर है और इसमें सीमेंट की बोरियां बरामद हुई हैं। ये सीमेंट की बोरियां पाकिस्तान के कराची की हैं।

tunnel

BSF को मिली इस सुरंग की लंबाई करीब 150 मीटर है और इसमें सीमेंट की बोरियां बरामद हुई हैं। ये सीमेंट की बोरियां पाकिस्तान के कराची की हैं। इस सुरंग को पाकिस्तान की पोस्ट के बिल्कुल ठीक सामने खोदा गया है।

जम्मू कश्मीर: बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने इंटरनेशनल बॉर्डर पर एक सुरंग का पता लगाया है। ये सुरंग हीरानगर सेक्टर के कठुआ से मिली है।मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान आतंकी घुसपैठ के लिए इस तरह की साजिशें रचता है। एक अभियान के दौरान, सुबह बोबिया गांव में बीएसएफ के जवानों ने इस सुरंग का पता लगाया। बीएसएफ के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और जांच जारी है।

कहा जा रहा है कि इस सुरंग की लंबाई करीब 150 मीटर है और इसमें सीमेंट की बोरियां बरामद हुई हैं। ये सीमेंट की बोरियां पाकिस्तान के कराची की हैं। इस सुरंग को पाकिस्तान की पोस्ट के बिल्कुल ठीक सामने खोदा गया है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में 3 कुख्यात नक्सलियों ने CRPF के DIG के सामने सरेंडर किया, कई घटनाओं में है मामला दर्ज

बता दें कि इससे पहले अगस्त 2020 में सांबा के सीमावर्ती गांव बैन ग्लाड की सीमा पर भी एक सुरंग मिली थी। इस सुरंग से भी पाकिस्तान में बनी बोरियां मिली थीं।

सीमा के पास कई बार सुरंगें मिली हैं। जिससे ये पता लगता है कि देश में घुसपैठ की साजिशें रची जी रही हैं। हालांकि सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से हर बार इन साजिशों को नाकाम कर दिया जाता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें