जम्मू-कश्मीर: अक्टूबर के पहले हफ्ते में तेज हुए आतंकी हमले, 7 दिन में 7 जवान शहीद

अगर अक्टूबर महीने की बात की जाए तो इस महीने के शुरुआती 7 दिनों में आतंकी हमलों में 7 जवान शहीद हुए हैं। ये आंकड़ा चौंकाने वाला है।

Arunachal Pradesh

सांकेतिक तस्वीर।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी हमलों को देखते हुए कश्मीर के सभी जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर में भी आतंकी हमले हुए थे, लेकिन अक्टूबर में अचानक इन हमलों में तेजी आई है।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वह लगातार आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं।

अगर अक्टूबर महीने की बात की जाए तो इस महीने के शुरुआती 7 दिनों में आतंकी हमलों में 7 जवान शहीद हुए हैं। ये आंकड़ा चौंकाने वाला है।

ये भी पढ़ें- भारत-चीन सीमा विवाद: अजीत डोभाल के मोर्चा संभालते ही गलवान से चुपचाप पीछे लौटी ड्रैगन की सेना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर में अक्टूबर महीने के पहले हफ्ते में आतंकी हमलों की संख्या में तेजी आई है। एक हफ्ते में सुरक्षाबलों के 7 जवान शहीद हुए हैं। इसके अलावा नेताओं के घरों में 2 बार हमला हुआ है।

आतंकी हमलों को देखते हुए कश्मीर के सभी जिलों में अलर्ट जारी किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर में भी आतंकी हमले हुए थे, लेकिन अक्टूबर में अचानक इन हमलों में तेजी आई है। एक दिन में कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है। 1 अक्टूबर को सबसे ज्यादा घटनाएं हुई थीं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें