जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों पर पुलवामा में आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu and Kashmir: आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की है। फायरिंग के बाद आतंकी फरार हो गए। हालांकि किसी भी जवान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

Indian Army

सांकेतिक फोटो।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वह लगातार सुरक्षाबलों पर निशाना साध रहे हैं। आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों पर हमला किया है। 

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। वह लगातार सुरक्षाबलों पर निशाना साध रहे हैं। बुधवार को आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों पर हमला किया है।

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की है। फायरिंग के बाद आतंकी फरार हो गए। हालांकि किसी भी जवान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले कश्मीर के बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। ये मुठभेड़ 15 घंटे से ज्यादा समय तक चली थी। इस मुठभेड़ में जैश का एक आतंकी मारा गया था। उसके पास से हथियार भी बरामद हुए थे।

ये भी पढ़ें- COVID-19: भारत में कोरोना के मामलों की संख्या पहुंची 56 लाख के पार, 24 घंटे में आए 83,347 नए केस

बता दें कि खुफिया एजेंसी को ये जानकारी मिली थी कि इस इलाके में कई आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही उन पर फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें