जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के एचएमटी इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसमें 2 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर है कि उनकी जान नहीं बच सकी और वह शहीद हो गए।

Terrorists

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिस वजह से इस साल कई बड़े आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। 

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रीनगर के एचएमटी इलाके में गुरुवार दोपहर को ये हमला हुआ।

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की, जिसमें 2 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जवानों को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन खबर है कि उनकी जान नहीं बच सकी और वह शहीद हो गए।

26/11 मुंबई हमले के 12 साल, जिसे याद करके आज भी लोगों का दिल दहल उठता है

घायल जवानों को आर्मी बेस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। जिस इलाके में ये घटना हुई, वहां सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिस वजह से इस साल कई बड़े आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। सुरक्षाबलों के अभियान की वजह से आतंकी संगठनों की कमर टूट गई है। यही वजह है कि आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिशें रचते रहते हैं। हालांकि सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें