जम्मू-कश्मीर: शोपियां में CRPF की टीम पर आतंकी हमला, एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी (Terrorists) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। 10 अगस्त को आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की टीम को निशाना बनाया।

CRPF

शोपियां (Sopian) जिले के जैनपोरा के क्रालचक इलाके में 10 अगस्त की सुबह सीआरपीएफ (CRPF) की टीम पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। गोलीबारी में एक जवान घायल हो गया।

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी (Terrorists) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। 10 अगस्त को आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की टीम को निशाना बनाया। इस हमले में एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, दक्षिण कश्मीर के शोपियां (Sopian) जिले के जैनपोरा के क्रालचक इलाके में 10 अगस्त की सुबह सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। गोलीबारी में सीआरपीएफ (CRPF) का एक जवान घायल हो गया।

Coronavirus: भारत में 147 दिनों बाद आए सबसे कम नए मामले, दिल्ली में भी लगातार कम हो रहे केस

बता दें कि इससे पहले 9 अगस्त को अनंतनाग जिले में आतंकियों ने भाजपा सरपंच और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हमले में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी शामिल थे।

ये भी देखें-

कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार के अनुसार, अनंतनाग में आतंकी हमले में मारे गए सरपंच को कुलगाम जिले में होटल स्नो कैप में एक सुरक्षित जगह रहने के लिए दी गई थी। दोनों पति-पत्नी थोड़े समय के लिए वहां रहे भी थे, लेकिन वे अनंतनाग टाउन में अपने घर पर रहने के लिए लगातार आग्रह कर रहे थे। एक अंडरटेकिंग ली गई और उनके अनुरोध पर उन्हें अनंतनाग में उनके घर में रहने की अनुमति दी गई थी। आईजीपी के मुताबिक, सरपंच को एक पीएसओ भी प्रदान किया गया था, जो घटना के समय ड्यूटी पर नहीं था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें