जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में CRPF के जवानों पर आतंकी हमला, सीज किया गया इलाका

Jammu and Kashmir: सोमवार को नौगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

Terrorist Attack

फाइल फोटो

Jammu And Kashmir: इलाके को सील कर दिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना लगातार अभियान चला रही है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, वह लगातार सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला श्रीनगर के नौगाम का है।

सोमवार को नौगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।

इस मामले में आईजी कश्मीर का बयान सामने आया है। उन्होंने बताया कि संदिग्ध आतंकियों ने 110 बीएन की सीआरपीएफ पार्टी पर कुछ दूरी से फायरिंग शुरू कर दी और कुछ देर बाद भाग गए। इस हमले में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: देश में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 55 लाख के करीब, 24 घंटे में आए 86,961 नए मामले

इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना लगातार अभियान चला रही है। अब तक कई बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं, और कई की गिरफ्तारी हुई है।

ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगातार साजिशें रच रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें