जम्मू-कश्मीर: भाजपा नेता अनवर खान के घर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

Terrorist Attack: अनवर खान बारामुला के जिला महासचिव हैं और उन्हें कुपवाड़ा का भी प्रभारी बनाया गया है। आतंकी पुलिस की एक राइफल लेकर भी भागे हैं।

Terrorist Attack

फाइल फोटो

Terrorist Attack: आतंकियों ने गुरुवार को नौगाम स्थित भाजपा नेता अनवर खान के घर पर हमला किया है। इस आतंकी हमले (Terrorist Attack) में पुलिस कांस्टेबल रमीज राजा घायल हो गए। 

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

आतंकियों ने गुरुवार को नौगाम स्थित भाजपा नेता अनवर खान के घर पर हमला किया है। इस आतंकी हमले (Terrorist Attack) में पुलिस कांस्टेबल रमीज राजा घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, लेकिन यहां उनकी मौत हो गई।

चीन के इशारे पर पीओके में सड़कों का जाल बिछा रहा है पाकिस्तान, युद्ध को लेकर भारत के खिलाफ अभी से बना रहा ये रणनीति

बता दें कि अनवर खान बारामुला के जिला महासचिव हैं और उन्हें कुपवाड़ा का भी प्रभारी बनाया गया है। सूत्रों का ये भी कहना है कि आतंकी पुलिस की एक राइफल लेकर भी भागे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने बारामूला के सोपोर में भी हमला किया था। इस हमले में भी घायल पार्षद की सोमवार को मौत हो गई थी।

बीते कुछ समय से आतंकियों ने अपने हमलों (Terrorist Attack) को बढ़ा दिया है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें