जम्मू-कश्मीर: DDC चुनाव की वोटिंग के दौरान आतंकी हमला, एक प्रत्याशी के हाथ में लगी गोलियां

उम्मीदवार पर हमला करने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में उम्मीदवार अनीस को पास से हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: उम्मीदवार पर हमला करने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में उम्मीदवार अनीस को पास से हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, उनकी हालत में सुधार है।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में जिला विकास परिषद (DDC) चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज वोटिंग हुई। इस दौरान दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग के कोकरनाग इलाके में आतंकियों ने अपनी पार्टी की ओर से उम्मीदवार अनीस-उल-इस्लाम पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में अनीस के हाथ में 2 गोलियां लगी हैं।

उम्मीदवार पर हमला करने के बाद आतंकी वहां से फरार हो गए। इसके बाद आनन-फानन में उम्मीदवार अनीस को पास से हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, उनकी हालत में सुधार है।

वहीं वोटिंग के दौरान हुए इस आतंकी हमले से जनता सहमी हुई है। सुरक्षाबलों ने सगम कोकरनाग इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

COVID-19: देश में बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 36,594 नए केस, दिल्ली में 82 मरीजों की मौत

पुलिस का कहना है कि अनीस पर हमला उस वक्त हुआ, जब वह इनोवा टैक्सी में मतदान केंद्र की ओर जा रहे थे। अचानक आतंकी उनकी गाड़ी के सामने आए और गोलियां बरसाने लगे। इसी दौरान 2 गोलियां अनीस के हाथ में लगीं। इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले।

सुरक्षाबलों ने आशंका जताई है कि आतंकी सगम कोकरनाग इलाके में छिपे हैं, इसलिए इस इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस इलाके में आने-जाने वाले रास्तों को सील कर दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें