जम्मू कश्मीर: शहरी इलाकों में बढ़ सकती हैं आतंकी गतिविधियां, ये है वजह

Jammu and Kashmir: ठंड बढ़ने के साथ जो आतंकी पहाड़ों पर छिपे बैठे हैं, वह भी नीचे आएंगे। ऐसे में किश्तवाड़ शहर के आसपास आतंकी गतिविधियां बढ़ सकती हैं।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: सेना के अभियान की वजह से आतंकी छिपकर अपना गुजारा कर रहे हैं, ऐसे में उनके पास खाने की कमी पड़ती है, तो वह गुज्जर-बक्करवालों को धमकाकर उनका खाना खा लेते हैं।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं और आम जनता को निशाना बनाने की साजिशें रचते रहते हैं।

ताजा मामला चौंकाने वाला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शहरी इलाकों में आतंकी गतिविधियां बढ़ सकती हैं। गुज्जर-बक्करवाल समुदाय के लोगों के पहाड़ों से नीचे उतरते ही शहरी इलाकों में आतंकवाद बढ़ सकता है, इसकी वजह ये है कि आतंकी, गुज्जर-बक्करवालों को धमकाकर अपना गुजारा करते हैं।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 66 लाख से ज्यादा, 24 घंटे में आए 74,442 नए मामले

बता दें कि सेना के अभियान की वजह से आतंकी छिपकर अपना गुजारा कर रहे हैं, ऐसे में उनके पास खाने की कमी पड़ती है, तो वह गुज्जर-बक्करवालों को धमकाकर उनका खाना खा लेते हैं।

मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि ठंड बढ़ने के साथ जो आतंकी पहाड़ों पर छिपे बैठे हैं, वह भी नीचे की ओर रुख करेंगे। ऐसे में किश्तवाड़ शहर के आसपास आतंकी गतिविधियां बढ़ सकती हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें