जम्‍मू कश्‍मीर: सोपोर पुलिस ने किया फर्जी आतंकी नेटवर्क का भंडाफोड़, 3 लोग गिरफ्तार

आतंकियों (terrorists) के नाम पर ये लोग धमकी देकर लोगों से पैसे मांगते थे। अभी तक कई लोगों ये लोग पैसों की उगाही कर चुके थे।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गिरफ्तार आतंकियों (terrorists) के पास से आतंकी संगठनों के लेटर और मोहरें भी बरामद हुई हैं।

जम्‍मू कश्‍मीर: आतंकियों (terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान जारी है। इस बीच एक फर्जी आतंकियों के नेटवर्क का खुलासा हुआ है। सोपोर पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ये लोग धमकी देकर लोगों से पैसे मांगते थे। अभी तक कई लोगों ये लोग पैसों की उगाही कर चुके थे। उनका निशाना आर्थिक रूप से मजबूत लोग होते थे।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गिरफ्तार आतंकियों (terrorists) के पास से आतंकी संगठनों के लेटर और मोहरें भी बरामद हुई हैं।

CRPF, DRDO और INMAS ने मिलकर तैयार की खास बाइक एंबुलेंस, मेडिकल इमरजेंसी में सुरक्षाबलों की करेगी फौरन मदद

बता दें पुलिस को एक शख्स ने शिकायत कर बताया था कि उसे आतंकी संगठन का एक पत्र मिला, जिसमें 50 हजार रुपए देने की बात कही गई है। इस पत्र में ये भी लिखा था कि अगर पैसे नहीं दिए तो जान से मार दिया जाएगा। पत्र में आतंकवाद का जिक्र भी किया गया। इस पत्र में लिखा था कि कश्मीर में आतंकी नेटवर्क को बढ़ाने के लिए पैसों की जरूरत है।

इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की और पाया कि पत्र एक बच्चे के जरिए भेजा गया था। छापेमारी में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों की पहचान कार ड्राइवर अली मोहम्मद रेशी, इमाम मुमताज अहमद वार और राज मिस्त्री अब्दुल कयूम गनई के रूप में हुई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें