जम्मू कश्मीर: सुरक्षाकर्मी मोहम्मद अल्ताफ ने खुद की जान देकर बीजेपी नेता को बचाया, आतंकियों ने किया था हमला

अल्ताफ (Mohammad Altaf) ने बहादुरी से आतंकियों का सामना किया और एक आतंकी को मार भी गिराया, लेकिन फिर उनको भी गोली लग गई और वह शहीद हो गए।

Mohammad Altaf

सांकेतिक तस्वीर

अल्ताफ (Mohammad Altaf) ने बहादुरी से आतंकियों का सामना किया और एक आतंकी को मार भी गिराया, लेकिन फिर उनको भी गोली लग गई और वह शहीद हो गए। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी।

जम्मू कश्मीर: आतंकी लगातार सुरक्षाकर्मियों को निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला नुनार इलाके का है। यहां बीजेपी के एक नेता पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में बीजेपी नेता की जान तो बच गई लेकिन उनके सुरक्षाकर्मी (अंगरक्षक) मोहम्मद अल्ताफ (Mohammad Altaf) शहीद हो गए।

अल्ताफ (Mohammad Altaf) ने बहादुरी से आतंकियों का सामना किया और एक आतंकी को मार भी गिराया, लेकिन फिर उनको भी गोली लग गई और वह शहीद हो गए। जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी दी।

बता दें कि आतंकियों ने बीजेपी नेता पर घात लगाकर हमला किया था। इस दौरान आतंकियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। लेकिन बीजेपी नेता के पीएसओ मोहम्मद अल्ताफ के हौसले के आगे आतंकियों की एक न चली। अल्ताफ ने खुद की जान देकर बीजेपी नेता को बचाया।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाकर्मी, बीजेपी नेता और राजनीतिक कार्यकर्ता रहते हैं। ऐसे में सुरक्षाबलों को विशेष सावधानी बरतनी पड़ती है।

ये भी पढ़ें- भारत-चीन सीमा विवाद: अजीत डोभाल के मोर्चा संभालते ही गलवान से चुपचाप पीछे लौटी ड्रैगन की सेना

बता दें कि इस समय घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार लोगों को निशाना बना रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू कश्मीर के बडगाम इलाके में बीते हफ्ते एक बीडीसी चेयरमैन की हत्या कर दी गई थी। इस वारदात को भी आतंकियों ने ही अंजाम दिया था। आतंकियों ने खाग इलाके के बीडीसी चेयरमैन भूपिंदर सिंह पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं थीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें