जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकी संगठन अल-बद्र के 2 आतंकी गिरफ्तार

Jammu And Kashmir: इन आतंकियों की पहचान ज़ाहिद फारूक और शरीफ-उ-दीन अहंगर के तौर पर हुई है। इनके पास से बंदूक और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

Naxalites

सांकेतिक तस्वीर।

Jammu And Kashmir: आतंकियों की पहचान ज़ाहिद फारूक और शरीफ-उ-दीन अहंगर के तौर पर हुई है। इनके पास से बंदूक और कारतूस भी बरामद हुए हैं। मामले में जांच जारी है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। सोपोर में पुलिस ने रविवार को 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आतंकी अल-बद्र आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे।

रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने ये जानकारी दी है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस और CRPF ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था, जिसमें अल-बद्र के 2 आतंकी गिरफ्तार हुए हैं।

इन आतंकियों की पहचान ज़ाहिद फारूक और शरीफ-उ-दीन अहंगर के तौर पर हुई है। इनके पास से बंदूक और कारतूस भी बरामद हुए हैं। मामले में जांच जारी है।

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को भी पुलवामा में आतंकियों के 2 सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था। इसके पास से संदिग्ध चीजें बरामद हुई थीं। ये चीजें हिज्बुल मुजाहिद्दीन और अल बद्र से संबंधित हैं।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: देश में संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 55 लाख के करीब, 24 घंटे में आए 86,961 नए मामले

पुलवामा में पकड़े गए इन आतंकियों के सहयोगियों से 6 लाख रुपए भी जब्त किए गए थे।

बता दें कि घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना लगातार अभियान चला रही है। अब तक कई बड़े आतंकी मारे जा चुके हैं, और कई की गिरफ्तारी हुई है।

ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के लिए लगातार साजिशें रच रहे हैं।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें