जम्मू कश्मीर: आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़, AK-56 समेत भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद

Jammu and Kashmir: आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं। इस बीच अनंतनाग के जंगलों में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया है।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है। अभी तक हुई कार्रवाई में बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर भी किया है। यही वजह है कि आतंकियों के आका बौखलाए हुए हैं। 

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं। इस बीच पुलिस और सेना ने मिलकर अनंतनाग के जंगलों में आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस ठिकाने के बारे में कृष्णा ढाबे पर हुए हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद पता चला।

जवानों ने 3 AK-56 राइफल्स, 2 चाइनीज पिस्टल्स, 2 चाइनीज ग्रेनेड्स, एक टेलीस्कोप, 6 एके मैगजीन्स, 2 पिस्टल मग और बाकी का सामान बरामद किया है।

पाकिस्तानी सेना के 5 जवान मारे गये, पाक-चीन की CPEC परियोजना के विरोध के तहत बलूचिस्तान में आतंकी हमला

बता दें कि आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी है। अभी तक हुई कार्रवाई में बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर भी किया है। यही वजह है कि आतंकियों के आका बौखलाए हुए हैं और अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने के लिए साजिश रचते रहते हैं। लेकिन सुरक्षाबलों की मुस्तैदी उन्हें मुंहतोड़ जवाब देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें