जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से फिर हुई घुसपैठ की कोशिश, BSF ने मार गिराया एक घुसपैठिया

पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से भारतीय सीमा में घुसपैठ की लगातार कोशिशें की जा रही हैं, हालांकि भारतीय सेना हर बार उसे मुंहतोड़ जवाब देती है।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने कठुआ जिले के सांबा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर एक पाकिस्तानी (Pakistan) घुसपैठिए को ढेर कर दिया है।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से भारतीय सीमा में घुसपैठ की लगातार कोशिशें की जा रही हैं, हालांकि भारतीय सेना की मुस्तैदी की वजह से हर बार पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ती है।

ताजा मामला ये है कि भारतीय सेना ने इस बार भी घुसपैठियों को कड़ा संदेश देते हुए एक घुसपैठिए को मार गिराया है। सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने कठुआ जिले के सांबा सेक्टर में अंतर्राष्ट्रीय सीमा (International Border) पर एक पाकिस्तानी (Pakistan) घुसपैठिए को ढेर कर दिया है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में एसटीएफ जवान शहीद, छानबीन के दौरान नक्‍सलियों ने किया आईईडी विस्फोट

केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CRPF) ने बयान जारी कर बताया कि बीएसएफ के जवानों को सुबह करीब 9.45 बजे घुसपैठियों की हरकत के बारे में पता चला। इसके बाद बीएसएफ के जवानों ने उसे गोली मारी। उसके शव को बरामद कर लिया गया है।

ये पहला मौका नहीं है जब पाकिस्तान की ओर से ऐसी हरकत की गई है। पहले भी पाकिस्तानी घुसपैठ की कई कोशिशों को हमारे जवानों ने नाकामयाब किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App