जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों के डर से बाहर नहीं निकल रहे पाकिस्तानी आतंकी, लोकल आतंकियों का ले रहे सहारा

कश्मीर में पाकिस्तान एक नई चाल चल रहा है। पाकिस्तानी कमांडरों ने आतंकियों को हिदायत दी है कि लोकल आतंकियों को आगे किया जाए और पाक आतंकी छिपकर रहें।

terrorists

फाइल फोटो

कश्मीर (Jammu and Kashmir) में लगातार एंटी टेररिज्म ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। अब तक कई आतंकी मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। इस वजह से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं।

जम्मू कश्मीर: घाटी में मौत का तांडव मचाने वाले आतंकी खुद अपनी जान की बहुत परवाह करते हैं। इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि कश्मीर में आतंकी इन दिनों बाहर नहीं निकल रहे हैं और इस साल केवल 2 पाकिस्तानी आतंकी ही कश्मीर (Jammu and Kashmir) में मारे गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, कश्मीर में पाकिस्तान एक नई चाल चल रहा है। पाकिस्तानी कमांडरों ने आतंकियों को हिदायत दी है कि लोकल आतंकियों को आगे किया जाए और पाक आतंकी छिपकर रहें। आतंकवाद को कश्मीर में बढ़ाने के लिए पाकिस्तान ऐसा कर रहा है।

Chhattisgarh: 40 लाख के इनामी कुख्यात नक्सली नेता हरिभूषण की कोरोना से मौत

बता दें कि कश्मीर में लगातार एंटी टेररिज्म ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। अब तक कई आतंकी मारे जा चुके हैं और कई ने सरेंडर किया है। इस वजह से आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं।

सूत्रों का ये भी कहना है पाकिस्तानी आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं। इस समय कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकियों की संख्या बेहद कम है, इसलिए पाक आतंकी इस फिराक में हैं कि वे सीमापार से कश्मीर में दाखिल हो सकें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें