जम्मू-कश्मीरः पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा पर गांवों को बनाया निशाना, दागे मोर्टार, आईबी पर भी फायरिंग

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने शाहपुरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर रविवार सुबह मोर्टार दागे हैं।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

पाकिस्तानी (Pakistan) सेना ने रविवार को सुबह गोलाबारी की है। पाक सेना ने रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। गांव वालों का कहना है कि हमें ये समझ में नहीं आता कि हमारा कसूर क्या है।

जम्मू-कश्मीरः पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने शाहपुरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर रविवार सुबह मोर्टार दागे हैं। इस वजह से कुछ घरों को नुकसान पहुंचा है। हालांकि घर के अंदर रहने वाले परिवार सुरक्षित हैं।

पाकिस्तानी (Pakistan) सेना ने रविवार को सुबह गोलाबारी की है। पाक सेना ने रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। गांव वालों का कहना है कि हमें ये समझ में नहीं आता कि हमारा कसूर क्या है। क्यों पाकिस्तान बेवजह हमें नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता रहता है। हमारे घरों पर गोले गिराकर पाकिस्तानी सरकार हमसे क्या चाहती है।

छत्तीसगढ़: बीजापुर में एसटीएफ जवान शहीद, छानबीन के दौरान नक्‍सलियों ने किया आईईडी विस्फोट

बता दें कि पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। शनिवार रात भी पाकिस्तान ने इंटरनेशनल बॉर्डर पर फायरिंग की थी। इस दौरान बोबिया इलाके में घंटों गोलाबारी की गई थी। हालांकि बीएसएफ ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें