जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने पुंछ में तोड़ा सीजफायर, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। ताजा मामला पुंछ जिले का है।

Terrorists

सांकेतिक तस्वीर

Jammu And Kashmir: पाकिस्तान ने पुंछ के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। सुबह करीब 11 बजे पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। ताजा मामला पुंछ जिले का है।

पाकिस्तान ने पुंछ के शाहपुर, किरनी और कस्बा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। सुबह करीब 11 बजे पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

सेना के सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान ने इस दौरान छोटे हथियारों से फायरिंग की है। भारतीय सेना भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

बता दें कि सीजफायर के बहाने पाकिस्तान लगातार अपने आतंकियों को भारत में घुसपैठ कराने की साजिश रचता है। इस साल की शुरुआत से ही पाकिस्तान अपने नापाक इरादे प्रदर्शित करता रहा है और उसने कई बार सीजफायर तोड़ा है।

Jammu-Kashmir: शोपियां में मुठभेड़, जवानों ने 2 आतंकियों को मार गिराया

हालही के दिनों में राज्य में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ की घटनाएं भी बढ़ी हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान क्या साजिश रच रहा है।

अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक पाकिस्तान ने इस साल एलओसी पर 2772 बार सीजफायर तोड़ा है। इसमें 25 से ज्यादा स्थानीय लोग मारे गए हैं और 100 से ज्यादा घायल हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें