जम्मू कश्मीर: बॉर्डर पर पाकिस्तान ने की गोलाबारी, छोटे हथियारों से फायरिंग करने के बाद दागे मोर्टार

रविवार शाम को भी पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा था और गोलीबारी की थी। पाक सेना ने सैन्य चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया।

terrorists

सांकेतिक तस्वीर

रविवार शाम को भी पाकिस्तान (Pakistan) ने सीजफायर तोड़ा था और गोलीबारी की थी। पाक सेना ने सैन्य चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। हालांकि अभी तक किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं मिली है। भारतीय सेना, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। इस बीच खबर मिली है कि पाकिस्तान ने बालाकोट सेक्टर के पुंछ में सीजफायर तोड़ा है। भारतीय सेना, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इससे पहले रविवार शाम को भी पाकिस्तान (Pakistan) ने सीजफायर तोड़ा था और गोलीबारी की थी। पाक सेना ने सैन्य चौकियों और रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। हालांकि अभी तक किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं मिली है। पाकिस्तान ने रविवार रात भी फायरिंग की।

CRPF, DRDO और INMAS ने मिलकर तैयार की खास बाइक एंबुलेंस, मेडिकल इमरजेंसी में सुरक्षाबलों की करेगी फौरन मदद
   
मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान ने रविवार शाम करीब 5.40 बजे गोलाबारी की, इसके बाद छोटे हथियारों से फायरिंग और मोर्टार दागे।

बता दें कि 2020 में पाकिस्तान ने 5100 बार सीजफायर तोड़ा। इसमें 24 जवानों समेत 36 लोगों की जानें गईं। इस हमले में 130 से ज्यादा लोग घायल भी हुए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें