जम्मू कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, सेना के सूबेदार सुखदेव सिंह शहीद

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने सोमवार को राजौरी के नौशेरा सेक्टर में शाम 6.30 बजे के करीब सीजफायर का उल्लंघन किया।

Pakistan

सीजफायर तोड़कर पाकिस्तान (Pakistan) अपने आतंकियों को भारत की सीमा में दाखिल करवाना चाहता है, लेकिन भारतीय सेना के बुलंद हौसलों के सामने पाक की एक भी नहीं चलती। कल पाकिस्तान ने सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया था। पाक ने इस दौरान रिहायशी इलाकों में भी गोलीबारी की और मोर्टार दागे, जिसके बाद लोगों ने बंकरों में जाकर अपनी जान बचाई।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान (Pakistan) ने सोमवार को राजौरी के नौशेरा सेक्टर में शाम 6.30 बजे के करीब सीजफायर का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में सूबेदार सुखदेव सिंह शहीद हो गए। वह भारतीय सेना में JCO थे।

गौरतलब है कि सीजफायर तोड़कर पाकिस्तान, अपने आतंकियों को भारत की सीमा में दाखिल करवाना चाहता है, लेकिन भारतीय सेना के बुलंद हौसलों के सामने पाक की एक भी नहीं चलती।

COVID-19: देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 66,85,08, बीते 24 घंटे में आए 61,267 नए केस

कल पाकिस्तान ने सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया था। पाक ने इस दौरान रिहायशी इलाकों में भी गोलीबारी की और मोर्टार दागे, जिसके बाद लोगों ने बंकरों में जाकर अपनी जान बचाई।

इससे पहले पाकिस्तान ने बीते गुरुवार और रविवार को भी सीजफायर तोड़ा था। गुरुवार को पाक की गोलीबारी में 3 भारतीय जवान शहीद हो गए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें