जम्मू कश्मीर: नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, नौशेरा सेक्टर में तोड़ा सीजफायर

पाकिस्तान ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। ये मामला आज सुबह 11.15 बजे का है। भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: सीजफायर तोड़ने की आड़ में पाकिस्तान, भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने की प्लानिंग करता है, लेकिन भारतीय सेना घुसपैठियों को लगातार जवाब दे रही है। इससे पाकिस्तान और उसके आतंकी बौखलाए हुए हैं।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर तोड़ा है। पाकिस्तान ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। ये मामला आज सुबह 11.15 बजे का है। भारतीय सेना पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

बता दें कि सीजफायर तोड़ने की आड़ में पाकिस्तान, भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने की प्लानिंग करता है, लेकिन भारतीय सेना घुसपैठियों को लगातार जवाब दे रही है। इससे पाकिस्तान और उसके आतंकी बौखलाए हुए हैं।

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में शनिवार (21 नवंबर) को भी राजौरी जिले में सीजफायर तोड़ा था। पाकिस्तान ने LoC के पास स्थित चौकियों पर गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

जम्मू-कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के 2 आतंकी गिरफ्तार, सप्लाई करते थे हथियार और गोला-बारूद

शहीद जवान का नाम हवलदार पाटिल संग्राम शिवाजी था। पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग में वह घायल हो गए थे, इसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

पाटिल, महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के निगांव के रहने वाले थे। दोनों ओर से काफी देर तक फायरिंग हुई थी।

इससे पहले गुरुवार को सीमा पर से घुसपैठ कर रहे 4 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें