जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने 2 जगह तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी के साथ दागे मोर्टार, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Jammu and Kashmir: पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Indian Army

सांकेतिक फोटो।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले में पाकिस्तान ने सुबह 5.15 बजे सीजफायर तोड़ा। इस दौरान पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से फायरिंग की और मोर्टार दागे।

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। ताजा मामला जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले का है।

पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें- COVID-19: भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 73,70,469, बीते 24 घंटे में आए 63,371 नए केस

मिली जानकारी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले में पाकिस्तान ने सुबह 5.15 बजे सीजफायर तोड़ा। इस दौरान पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से फायरिंग की और मोर्टार दागे।

इसके अलावा कठुआ के हीरानगर सेक्टर में भी पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा है। पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में एक नागरिक के घायल होने की खबर है। भारतीय सेना हर मोर्चे पर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

बता दें कि पाकिस्तान बीते कुछ समय से लगातार सीजफायर तोड़ रहा है। इसका कारण ये है कि पाकिस्तान सीजफायर तोड़कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश करता है, लेकिन भारतीय सेना की सतर्कता की वजह से पाकिस्तान हर बार मुंह की खाता है। 

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें