जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान, ISI ने भारतीय खुफिया एजेंसियों के अधिकारियों के खिलाफ रची ये साजिश

आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई से पाक (Pakistan) एजेंसी ISI बौखलाई हुई है। भारतीय जवान लगातार आतंकियों को ढेर कर रहे हैं।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई से पाक (Pakistan) एजेंसी ISI बौखलाई हुई है। भारतीय जवान लगातार आतंकियों को ढेर कर रहे हैं और आतंक की जड़ों को जम्मू कश्मीर से उखाड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। ऐसे में आतंकी संगठनों की कमर टूट गई है। इसका सीधा असर पाकिस्तानी (Pakistan) एजेंसी ISI पर भी दिख रहा है।

खबर मिली है कि ISI भारतीय खुफिया एजेंसियों के अफसरों को निशाना बनाने की फिराक में है। आईएसआई ने आतंकी संगठनों पर इस बात का प्रेशर बनाया है कि वह भारतीय इंटेलीजेंस के अधिकारियों पर हमला करें।

बता दें कि आतंकियों के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों की कार्रवाई से पाक एजेंसी ISI बौखलाई हुई है। भारतीय जवान लगातार आतंकियों को ढेर कर रहे हैं और आतंक की जड़ों को जम्मू कश्मीर से उखाड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

ओडिशा: केकेबीएन डिवीजन की महिला नक्सली ने किया सरेंडर, बताया संगठन का काला सच

सूत्रों का कहना है कि एक महीने पहले पीओजेके के मुजफ्फराबाद में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन की बैठक हुई थी। इस बैठक में पाकिस्तानी (Pakistan) खुफिया एजेंसी आईएसआई के अफसर भी थे।

मिली जानकारी के मुताबिक, आईएसआई ने श्रीनगर, कुपवाड़ा और बारामुला में तैनात भारतीय अफसरों को चिह्नित किया है और आतंकी संगठनों को इन्हें निशाना बनाने के लिए कहा है। आईएसआई ने ये भी कहा है कि इन अधिकारियों को निशाना बनाने में कोई परेशानी नहीं है क्योंकि ये जवाबी कार्रवाई नहीं कर सकेंगे क्योंकि इनके पास हथियार नहीं होंगे। बता दें कि कश्मीर में प्रदेश के अलावा रॉ, एमआई, आईबी जैसी एजेंसियों के अफसर तैनात हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें