जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने सांबा सेक्टर में पूरी रात की फायरिंग, BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ताजा मामला सांबा सेक्टर का है, यहां पाकिस्तान ने बीती रात 9 बजे से आज सुबह 4 बजे तक फायरिंग की है। इस दौरान BSF ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

पाकिस्तान (Pakistan) अपने आतंकियों को भारत में भेजकर माहौल बिगाड़ना चाहता है। पाकिस्तान जब भी सीजफायर तोड़ता है, तो ये आशंका जताई जाती है कि सीमा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश हो रही है।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आतंकी घुसपैठ कराने की कोशिश में वह LoC पर लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

ताजा मामला सांबा सेक्टर का है, यहां पाकिस्तान ने बीती रात 9 बजे से आज सुबह 4 बजे तक फायरिंग की है। इस दौरान BSF ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर आए 200 आतंकी ढेर, सुरक्षाबल दे रहे मुंहतोड़ जवाब

बता दें कि पाकिस्तान अपने आतंकियों को भारत में भेजकर माहौल बिगाड़ना चाहता है। पाकिस्तान जब भी सीजफायर तोड़ता है, तो ये आशंका जताई जाती है कि सीमा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश हो रही है।

भारतीय सेना भी पाकिस्तान को हर बार मुंहतोड़ जवाब देती है, इसी वजह से पाक के नापाक मंसूबे पूरे नहीं हो पा रहे हैं।

बता दें कि हालही में पीएम मोदी ने BRICS Summit में बिना नाम लिए पाकिस्तान को जमकर खरी-खोटी सुनाई थीं। उन्होंने कहा था कि आतंकवाद का समर्थन करने वाले देशों का वैश्विक विरोध करना चाहिए।

पीएम मोदी ने आतंकवाद को विश्व की सबसे बड़ी समस्या बताया था। उन्होंने कहा था कि संगठित होकर ही इस समस्या का समाधान निकाला जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें