जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, रामगढ़ सेक्टर में तोड़ा सीजफायर, BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान ने सीजफायर (Ceasefire) तोड़कर अपना चेहरा दुनिया के सामने जाहिर कर दिया है। मतलब साफ है कि ज्वाइंट स्टेटमेंट पाक की तरफ से महज दिखावा था।

Army

फाइल फोटो।

पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर (Ceasefire) तोड़कर अपना चेहरा दुनिया के सामने जाहिर कर दिया है। मतलब साफ है कि ये ज्वाइंट स्टेटमेंट पाकिस्तान की तरफ से महज एक दिखावा था।

जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान सेना ने आज (3 मई) सुबह जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में सीजफायर (Ceasefire) तोड़ा है।

पाकिस्तानी सेना ने अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर बीएसएफ (BSF) के जवानों पर गोलीबारी की है। इसके बाद बीएसएफ के जवानों ने पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया।

हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक, पाक की इस नापाक हरकत से किसी भारतीय जवान को नुकसान नहीं हुआ है।

कोरोना से हो रही मौतों पर हुई रिसर्च में खुलासा, इस बीमारी में स्पाइक प्रोटीन की अहम भूमिका

बता दें कि इससे पहले 25 फरवरी को भारत-पाकिस्तान ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था और संघर्ष विराम की घोषणा की थी। लेकिन पाकिस्तान ने एक बार फिर सीजफायर (Ceasefire) तोड़कर अपना चेहरा दुनिया के सामने जाहिर कर दिया है। मतलब साफ है कि ये ज्वाइंट स्टेटमेंट पाकिस्तान की तरफ से महज एक दिखावा था।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने हालही में लोकसभा में बताया था कि बीते 3 साल में पाकिस्तान के साथ लगती हुई भारत की सीमा पर सीजफायर तोड़ने के कुल 10,752 मामले सामने आए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें