जम्मू कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir: आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। खबर लिखे जाने तक इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की सूचना मिली है।

Indian Army

प्रतीकात्मक तस्वीर।

Jammu and Kashmir: खबर लिखे जाने तक इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की सूचना मिली है। आतंकी की पहचान अभी नहीं हो सकी है और ऑपरेशन अभी भी जारी है।

जम्मू कश्मीर: घाटी (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ जारी तमाम ऑपरेशन्स के बावजूद आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला शोपियां के हांजीपोरा इलाके का है।

यहां आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। खबर लिखे जाने तक इस मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने की सूचना मिली है। आतंकी की पहचान अभी नहीं हो सकी है और ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Coronavirus: बीते 24 घंटे में भारत में आए 51,667 नए केस, दिल्ली में 8 मरीजों की मौत

बता दें कि हालही में चिनार कोर कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल डीपी पांडे ने बताया था कि इस समय घाटी में करीब 200 आतंकी हैं। लेकिन इस साल के आखिर तक हम इस संख्या को कम कर देंगे।

गौरतलब है कि बीते एक साल में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई हुई है। इसमें कई आतंकी मारे गए हैं और कई ने सरेंडर किया है। यही वजह है कि आतंकी संगठन बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमले की साजिश रचते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें