जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में आतंकियों ने पिस्टल से बरसाईं गोलियां, पुलिस का एक जवान घायल

ताजा मामला ये है कि आतंकियों (Terrorists) ने अनंतनाग जिले में पुलिस पर हमला किया है और इस आतंकी हमले में एक जवान घायल हुआ है।

Jammu and Kashmir Terrorists

सांकेतिक तस्वीर।

आतंकियों (Terrorists) ने रविवार को पुलिस पर पिस्टल से फायरिंग की है। इस हमले में पुलिस के जवान गुलाम मोहम्मद घायल हो गए। जवान को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और आतंकियों के खिलाफ अभियान को फिर से शुरू किया गया है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों (Terrorists) के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि आतंकियों ने अनंतनाग जिले में पुलिस पर हमला किया है और इस आतंकी हमले में एक जवान घायल हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने रविवार को पुलिस पर पिस्टल से फायरिंग की है। इस हमले में पुलिस के जवान गुलाम मोहम्मद घायल हो गए। जवान को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और आतंकियों के खिलाफ अभियान को फिर से शुरू किया गया है।

कोरोना से हो रही मौतों पर हुई रिसर्च में खुलासा, इस बीमारी में स्पाइक प्रोटीन की अहम भूमिका

आतंकी हमलों के बीच पाकिस्तान भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान सेना ने आज (3 मई) सुबह जम्मू कश्मीर के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है।

पाकिस्तानी सेना ने अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर बीएसएफ (BSF) के जवानों पर गोलीबारी की है। इसके बाद बीएसएफ के जवानों ने पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया। हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक, पाक की इस नापाक हरकत से किसी भारतीय जवान को नुकसान नहीं हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें