जम्मू-कश्मीर: भारतीय सेना के मेजर रैंक के अधिकारी का संदिग्ध हालात में शव मिला, जांच शुरू

राजौरी जिले में सोमवार सुबह हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां राष्ट्रीय राइफल्स शिविर में सेना के मेजर रैंक के एक अधिकारी रहस्यमय हालात में मृत पाए गए हैं।

Indian Army

सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस ने जानकारी दी है कि सेना (Indian Army) और पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया गया है।

जम्मू-कश्मीर: राजौरी जिले में सोमवार सुबह हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां राष्ट्रीय राइफल्स शिविर में सेना (Indian Army) के मेजर रैंक के एक अधिकारी रहस्यमय हालात में मृत पाए गए हैं। उनकी मौत की वजह के बारे में अभी तक कोई खबर सामने नहीं आ पाई है। ये जानकारी पुलिस ने दी है।

मेजर रैंक के अधिकारी का शव थानामंडी क्षेत्र में स्थित शिविर में मिला। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई।

चीन की नई चालबाजी, अरुणाचल सीमा के पास ब्रह्मपुत्र नदी पर बनाने जा रहा बांध

पुलिस ने जानकारी दी है कि सेना और पुलिस के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस मामले में कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी का आदेश दिया गया है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में सेना आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश रचते रहते हैं। ऐसे में आतंकियों के एंगल को ध्यान में रखते हुए भी जांच की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें