जम्मू कश्मीर: आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, सुरक्षाबलों ने बरामद की IED, सर्च ऑपरेशन जारी

कश्मीर में आतंकियों (Terrorists) की एक बड़ी साजिश को नाकाम किया गया है। सुरक्षाबलों की अलर्टनेस की वजह से ऐसा हो पाया है।

Jammu and Kashmir Terrorists

सांकेतिक तस्वीर।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पंजगाम गांव में रेलवे रोड की ओर जाने वाली सड़क के पास से आतंकियों (Terrorists) द्वारा लगाई गई आईईडी मिली। इसके बाद इसे सुरक्षित जगह पर जाकर डिफ्यूज किया गया।

जम्मू कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है, फिर भी आतंकी (Terrorists) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला ये है कि कश्मीर में आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम किया गया है। सुरक्षाबलों की अलर्टनेस की वजह से ऐसा हो पाया है।

जवानों ने आतंकियों (Terrorists) द्वारा प्लांट की गई आईईडी (इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस) को नष्ट कर दिया है। आतंकियों ने 10 लीटर की क्षमता वाले एक कंटनेर में IED फिट की थी। अगर ये आतंकी साजिश कामयाब हो जाती, तो काफी नुकसान पहुंचता।

Coronavirus: देश में घट रहे कोरोना के मामले, 24 घंटे में आए इतने केस

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के पंजगाम गांव में रेलवे रोड की ओर जाने वाली सड़क के पास से आईईडी मिली। इसके बाद इसे सुरक्षित जगह पर जाकर डिफ्यूज किया गया। इस ऑपरेशन को अवंतीपोरा पुलिस, सेना की 55 आरआर और 185 बटालियन और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने अंजाम दिया।

आतंकियों की तलाश जारी है और जवान पूरी तरह से अलर्ट हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें