जम्मू कश्मीर: सेना और पुलिस ने ज्वाइंट कार्रवाई में 2 आतंकियों को गिरफ्तार किया, रच रहे थे ब्लास्ट की साजिश

ये आतंकी राजौरी जिले में ब्लास्ट करने की साजिश रच रहे थे और सांप्रदायिक सद्भाव को बाधित करने का प्रयास कर रहे थे।

Pakistan

सांकेतिक तस्वीर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खात्मे के लिए लगातार ऑपरेशन चल रहा है। हालही में राजौरी में जेके गजनवी के आतंकियों (terrorists) को गिरफ्तार किया गया है।

जम्मू कश्मीर: भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने राजौरी जिले के गलुठी के पास ज्वाइंट ऑपरेशन में जेके गजनवी के आतंकियों (terrorists) को गिरफ्तार किया है।

ये आतंकी (terrorists) राजौरी जिले में ब्लास्ट करने की साजिश रच रहे थे और सांप्रदायिक सद्भाव को बाधित करने का प्रयास कर रहे थे। ये जानकारी डिफेंस के PRO देवेंदर आनंद ने दी है।

झारखंड: गुमला पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, नक्सली हमले की योजना से आये नक्सलियों में से 5 को धर दबोचा

बता दें कि जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षाबल लगातार ऑपरेशन चला रहे हैं। हालही में खबर मिली थी कि शोपियां में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Terrorist Encounter) हुई है। इस मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए थे।

इसके अलावा आज जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) ने नरवाल में आतंकी संगठन द रजिस्टेंस फोर्स (TRF) के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए थे। जानकारी के अनुसार, 25 दिसंबर की शाम पुलिस ने जम्मू के नरवाल क्षेत्र में कश्मीर की तरफ जा रही एक आल्टो कार में सवार TRF के दो आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें