जम्मू-कश्मीर: राजौरी के पास IED मिलने से मचा हड़कंप, रोकी गई वाहनों की आवाजाही

ताजा मामला ये है कि राजौरी जिले के पास मंजाकोट में आईईडी (IED) मिला है। इस वजह से नेशनल हाईवे पर आवाजाही को रोक दिया गया है।

IED

राजौरी जिले के पास मंजाकोट में IED मिला है। इस वजह से नेशनल हाईवे पर आवाजाही को रोक दिया गया है। इस आईईडी को पूंछ हाईवे के किनारे एक प्रेशर कुकर में लगाकर प्लांट किया गया था। क्षेत्र को सील किया गया है और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुला लिया गया है।

जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। यही वजह है कि आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर निशाना साधते रहते हैं।

ताजा मामला ये है कि राजौरी जिले के पास मंजाकोट में IED मिला है। इस वजह से नेशनल हाईवे पर आवाजाही को रोक दिया गया है।

इस आईईडी को पूंछ हाईवे के किनारे एक प्रेशर कुकर में लगाकर प्लांट किया गया था। क्षेत्र को सील किया गया है और बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुला लिया गया है।

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा पुलिस ने तेलंगाना में घुसकर दो इनामी खूंखार नक्सलियों को धर दबोचा, नक्सली गुड्डी पर विधायक सहित 4 पुलिसवालों को मारने का है आरोप

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को आतंकियों ने अनंतनाग जिले के बिजबिहारा में आईईडी ब्लास्ट किया था। हालांकि इससे किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ था।

गौरतलब है कि सुरक्षाबलों की ताबड़तोड़ कार्रवाई ने आतंकवाद पर कड़ा प्रहार किया है। यही वजह है कि आतंकी अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें