जम्मू कश्मीर: श्रीनगर रेलवे स्टेशन पर IED मिलने से मचा हड़कंप, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर रेलवे स्टेशन के पास IED मिला है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है कि IED-बारामूला हाईवे ब्रिज के पास मिला है।

IED

कहा जा रहा है कि IED-बारामूला हाईवे ब्रिज के पास मिला है। मौके पर बम निरोधक दस्ता पहुंचा है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि यहां 11 महीने बाद ट्रेन सेवा शुरू होने वाली है।

जम्मू कश्मीर: आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई के बावजूद वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला श्रीनगर का है। श्रीनगर रेलवे स्टेशन के पास IED मिला है, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है कि IED-बारामूला हाईवे ब्रिज के पास मिला है।

मौके पर बम निरोधक दस्ता पहुंचा है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बता दें कि यहां 11 महीने बाद ट्रेन सेवा शुरू होने वाली है। बता दें कि कोरोना की वजह से जम्मू कश्मीर में 19 मार्च 2020 से ट्रेन सेवाओं को बंद कर दिया गया था।

India China Dispute: गोगरा और हॉट स्प्रिंग पर बनी सहमति, देपसांग-डेमचोक को लेकर जारी रहेगी बात

गौरतलब है कि शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसाईं थीं। आतंकियों ने श्रीनगर के बाराजुल्ला इलाके में पुलिस पार्टी पर हमला किया था। इस आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

इससे पहले शुक्रवार को शोपियां और बडगाम में हुए एनकाउंटर में लश्कर के 3 आतंकी मारे गए थे। इस दौरान एसपीओ अल्ताफ अहमद शहीद हो गए थे और एक जवान घायल हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें