जम्मू-कश्मीर: माछिल सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़, एक कैप्टन समेत 4 जवान शहीद, 3 आतंकी ढेर

सीमा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 3 आतंकी भी मारे गए हैं।

Jammu and Kashmir

सांकेतिक तस्वीर

Jammu and Kashmir: सीमा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 3 आतंकी भी मारे गए हैं।

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। ताजा मामला उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर का है। यहां LoC के पास चल रहे ऑपरेशन के दौरान सेना के एक कैप्टन समेत 4 जवान शहीद हो गए। शहीदों में BSF का एक जवान भी शामिल है।

दरअसल सीमा पर आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, इसी दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 3 आतंकी भी मारे गए हैं।

दरअसल शनिवार रात को LoC पर ये घुसपैठ की कोशिश हुई थी। इसी दौरान ये ऑपरेशन शुरू किया गया।

अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे जो बाइडेन, भारतीय मूल की कमला हैरिस पहली महिला उप-राष्ट्रपति

बता दें कि जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सेना घुसपैठियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चला रही है। इसीलिए सेना ने घुसपैठियों को सबक सिखाने के लिए स्पेशल कमांडोज को बुलाया है।

घुसपैठ में मारे गए आतंकियों के पास से एक एके राइल और 2 बैग बरामद किए गए हैं. सेना का कहना है कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि आतंकियों के खिलाफ सेना ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं। हालही में ये जानकारी सामने आई थी कि अक्टूबर तक जम्मू कश्मीर में 200 के करीब आतंकियों का सफाया किया गया है, यानी उन्हें ढेर किया गया है। ऐसे में आतंकी संगठन लगातार सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की साजिश रचते रहते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें