जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Jammu and Kashmir: कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये मुठभेड़ पुलवामा के हाजिन राजपोरा इलाके में चल रही है। 

terrorists

Jammu and Kashmir: दोनों ओर से गोलीबारी जारी है और सेना भी मौके पर मुस्तैद है। कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये मुठभेड़ पुलवामा के हाजिन राजपोरा इलाके में चल रही है। 

जम्मू-कश्मीर: घाटी (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलवामा में गुरुवार देर रात से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मुठभेड़ में अब तक 5 आतंकी ढेर हुए हैं। मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है। ये सभी आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं। इस दौरान सेना का एक जवान भी शहीद हुआ है।

दोनों ओर से गोलीबारी जारी है और सेना भी मौके पर मुस्तैद है। कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये मुठभेड़ पुलवामा के हाजिन राजपोरा इलाके में चल रही है। 

Jharkhand: गिरिडीह में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी, 10-10 किलो के 4 केन बम बरामद

दरअसल सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि हाजिन राजपोरा इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं, इसके बाद गुरुवार देर रात सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया। ऐसे में जब आतंकियों से सरेंडर करने के लिए कहा गया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई।

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के लाजीबल के पास भी आतंकियों ने पुलिस की टीम पर हमला किया था। आतंकियों ने ये हमला गुरुवार की रात करीब 8:50 बजे किया था। इस हमले में एक सिपाही घायल हो गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें