जम्मू कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu And Kashmir: कोरोना काल में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। घाटी में उनकी सक्रियता की लगातार खबरें आ रही हैं।

Terrorist Attack

फाइल फोटो

Jammu And Kashmir: खुफिया एजेंसी को जानकारी मिली थी कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके के मचामा में आतंकवादी छिपे हुए हैं, इसके फौरन बाद सुरक्षाबल हरकत में आए और उन्होंने इस पूरे इलाके को घेर लिया।

जम्मू कश्मीर: कोरोना काल में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। घाटी में उनकी सक्रियता की लगातार खबरें आ रही हैं। इस बीच मचामा में अवंतीपोरा के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है।

पुलिस और सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं। ये जानकारी कश्मीर जोन की पुलिस ने दी है। इसके अलावा आशंका ये भी जताई जा रही है कि इलाके में और भी आतंकी मौजूद हो सकते हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: कम नहीं हो रहा देश में कोरोना का तांडव, 24 घंटे में सामने आए 86,508 नए मामले

बता दें कि खुफिया एजेंसी को जानकारी मिली थी कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके के मचामा में आतंकवादी छिपे हुए हैं, इसके फौरन बाद सुरक्षाबल हरकत में आए और उन्होंने इस पूरे इलाके को घेर लिया।

आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की और एक आतंकी को ढेर कर दिया। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

कश्मीर जोन (Jammu And Kashmir) की पुलिस ने बताया कि मौके से हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। 

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें