जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक अधिकारी घायल

Baramulla Encounter: येदीपोरा पट्टन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी के घायल होने की खबर है।

भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय सेना का एक जवान। (फाइल फोटो)

सेना को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि बारामूला (Baramulla Encounter) के इस इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सेना ने बारामूला के पट्टन इलाके के येदिपोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

कोरोना काल में भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में बारामूला (Baramulla Encounter) के येदीपोरा पट्टन इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक 2 से 3 आतंकियों को घेरा गया है।

इस पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और लोगों की आवाजाही को इस इलाके में रोक दिया गया है। पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम लगातार आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इस मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी के घायल होने की खबर है। ताजा जानकारी के मुताबिक, इस मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया है।

दरअसल सेना को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि इस इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। जिसके बाद सेना ने बारामूला के पट्टन इलाके के येदिपोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

ये भी पढ़ें- सऊदी अरब ने पाकिस्तान को दिया करारा झटका, खैरात में दिये जाने वाले अरबों डॉलर पर लगाया प्रतिबंध

छिपे हुए आतंकियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी जिसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

सेना के घायल अधिकारी को इलाज के लिए ‘92 बेस अस्पताल’ में भर्ती कराया गया है। अभी मुठभेड़ जारी है।

कश्मीर जोन की पुलिस ने इस मामले में ट्वीट कर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि बारामूला में पट्टन इलाके के येदिपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षाबल काम पर लगे हैं। बाद में आगे की जानकारी दी जाएगी।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें