जम्मू कश्मीर: चरार-ए-शरीफ क्षेत्र में बीते 12 घंटे से चल रहा एनकाउंटर, एक आतंकी ढेर

Jammu and Kashmir: अभी तक इस आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है और 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की अभी भी आशंका जताई गई है।

Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir: इस मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी घायल हुआ है, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि खुफिया एजेंसी को ये जानकारी मिली थी कि इस इलाके में कई आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। बडगाम के चरार-ए-शरीफ क्षेत्र में बीते 12 घंटे से एनकाउंटर चल रहा है। इस बीच एक आतंकी के मारे जाने की खबर सामने आई है।

अभी तक इस आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है। इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है और 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई गई है।

इस मुठभेड़ के दौरान एक जवान भी घायल हुआ है, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि खुफिया एजेंसी को ये जानकारी मिली थी कि इस इलाके में कई आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने ज्वाइंट ऑपरेशन शुरू किया और इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही उन पर फायरिंग शुरू कर दी, इसके बाद दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई।

ये भी पढ़ें- Coronavirus: भारत में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 55 लाख के पार, 24 घंटे में आए 75,083 नए मामले

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। सुरक्षाबल आतंकियों के खात्मे को लेकर काफी सक्रिय हैं और लगातार आतंकियों की नापाक साजिशों को नाकाम किया जा रहा है। अब तक कई आतंकी ढेर किए जा चुके हैं, इसमें से कई बड़े नक्सली कमांडर भी थे। लगातार हो रही कार्रवाई की वजह से आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षाबलों पर हमले की साजिशें रचते रहते हैं। हालांकि आतंकियों को सुरक्षाबलों की ओर से लगातार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है।

ये भी देखें- 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें