जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, लश्कर के 2 आतंकी ढेर

कश्मीर जोन की पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं।

Jammu and Kashmir

कश्मीर जोन (Jammu And Kashmir) की पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है।

जम्मू कश्मीर: घाटी में आतंकियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच अनंतनाग (Jammu And Kashmir) के सिरहामा में मुठभेड़ हुई है।

कश्मीर जोन की पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के पास से हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं। सर्च ऑपरेशन जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक अभी तक कोई जवान हताहत नहीं हुआ है और इलाके में और आतंकियों के होने की आशंका जताई गई है।

बता दें कि बीते कुछ दिनों से घाटी में तनाव का माहौल है। लगातार आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इस बीच आतंकियों ने कई बार सुरक्षाबलों पर हमला किया है।

ये भी पढ़ें- COVID-19: देश में कोरोना के मामलों ने पार किया 58 लाख का आंकड़ा, 24 घंटे में आए 86,052 नए केस

गुरुवार को बडगाम में CRPF टीम पर आतंकी हमला हुआ था। इसमें एक जवान शहीद हो गया था। आतंकियों ने जवान के हथियार भी लूट लिए थे।

इससे पहले त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था।

बुधवार शाम को आतंकियों ने बडगाम में BDC चेयरमैन भूपिंदर सिंह पर हमला किया था। आतंकियों ने उन्हें कई गोलियां मारी थीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये भी देखें-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

यह भी पढ़ें